शेयर मंथन में खोजें

पावर ग्रिड, भारती एयरटेल और जेएसडब्लू स्टील खरीदें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने मंगलवार (27 दिसंबर) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Power Grid Corporation Of India), भारती एयरटेल (Bharti Airtel) और जेएसडब्लू स्टील (JSW Steel) के शेयर खरीदने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का स्टॉक 209-211 रुपये के दायरे में खरीदने की सिफारिश की है। इनके लिये 216 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 206 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 212 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने भारती एयरटेल के शेयर भी खरीदने की सलाह दी है। इन्हें 803-806 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इनके लिये 825 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 796 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 811 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने जेएसडब्लू स्टील के शेयर 724-728 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी है। इनके लिये 749 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 718 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 732 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 27 दिसंबर 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"