शेयर मंथन में खोजें

हीरो मोटोकॉर्प, हिंडालको इंडस्ट्रीज और आईसीआईसीआई लोंबार्ड खरीदें: रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने शुक्रवार (06 जनवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp), हिंडालको इंडस्ट्रीज (Hindalco Industries) और आईसीआईसीआई लोंबार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी (ICICI Lombard General Insurance Company) के स्टॉक में लॉन्ग पोजीशन लेने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के स्टॉक खरीदन का सुझाव दिया है। इस स्टॉक को 2,752-2,735 के दायरे में खरीदा जा सकता है। इनके लिये 2,815 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 2,714 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 2,767 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने हिंडालको इंडस्ट्रीज के शेयर खरीदने का परामर्श दिया है। इन्हें 464-461 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इनके लिए 479 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 454 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 466 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने आईसीआईसीआई लोंबार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी के स्टॉक में भी खरीदारी करने की सिफारिश की है। इन्हें 1,262-1,254 रुपये के दायरे में खरीदा जा सकता है। इनके लिए 1,295 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1,239 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 1,277 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 06 जनवरी 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"