शेयर मंथन में खोजें

जी एंटरटेनमेंट, आईसीआईसीआई बैंक और विप्रो खरीदें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने मंगलवार (24 जनवरी) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस में जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज (Zee Entertainment Enterprises) आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) और विप्रो (Wipro) के शेयर खरीदने की सलाह दी है।

ब्रोकिंग कंपनी ने जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज के स्टॉक खरीदने की सलाह दी है। इसे 222-224 रुपये के दायरे में खरीदा जा सकता है। इनके लिये 231 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 220 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 224 रुपये था।

इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के स्टॉक में लॉन्ग पोजीशन लेने का सुझाव दिया है। इन्हें 866-872 रुपये के दायरे में खरीदा जा सकता है। इनके लिए 892 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 857 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 872 रुपये था।

ब्रोकिंग कंपनी ने विप्रो के शेयर भी खरीदने का परामर्श दिया है। इन्हें 402-406 रुपये के दायरे में खरीद सकते हैं। इनके लिए 415 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 399 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाना सही रहेगाा। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 407 रुपये था।

ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 24 जनवरी 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"