शेयर मंथन में खोजें

Deepak Fertilizers Stock में अभी नये निवेश के लिए शेयर भाव सही नहीं - शोमेश कुमार

प्रसाद पाटिल : दीपक फर्टिलाइजर्स (Deepak Fertilisers and Petrochemicals Corp) के 100 शेयर पर 650 के भाव पर हैं, क्या लंबी अवधि के लिए इन्हें रख सकता हूँ? सलाह दें।

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : मेरा मानना है कि फर्टिलाइजर क्षेत्र के स्टॉक मौसमी होते हैं। मेरी समझ से इनके स्टॉक खरीद कर रखने वाले नहीं होते हैं। इनमें मॉनसून या बजट के समय तेजी देखने को मिलती है। उसके बाद इसमें तेजी का दौर थम जायेगा और यह लुढ़क कर नीचे आ जायेगा। इससे ज्यादा इसमें कुछ नहीं होता है। मुझे लगता है कि इन्हें मौसम की तरह ही लेना चाहिए, जब मौसम आये तो खरीदिये, पैसा बनाइये और निकल जाइये।

#deepakfertilizers #deepakfertilizerssharenews #deepakfertilizersshareanalysis #deepakfertilizerslatestnews #deepakfertilisersshareprice #deepakfertilizersshare #deepakfertilizerssharetarget #deepakfertilisers #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 24 मार्च 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"