शेयर मंथन में खोजें

Fineotex Chemical Ltd Share Latest News : मार्जिन में सुधार का असर शेयरों के भाव पर भी द‍िखेगा

जितेंद्र गुप्‍ता, दिल्‍ली : मेरे पास फिनोटेक्‍स केमिकल के 100 शेयर 266.95 रुपये के भाव पर हैं (Fineotex Chemical Share Price)। इसमें 350 रुपये का भाव कब तक मिल सकता है और स्‍टॉप लॉस क्‍या लगाना चाहिए?

Expert Shomesh Kumar : इस समय चुनिंदा केमिकल स्‍टॉक में बाउंस बैक देखने को मिल रहा है (Fineotex Chemical Share News)। लेकिन अभी ये नहीं कह सकते हैं क‍ि इसमें कितनी बड़ी चाल आयेगी, क्‍योंकि इस सेक्‍टर के स्‍टॉक 200 डीएमए पर ही नहीं टिक पा रहे हैं। इस स्‍तर के ऊपर टिकने पर ही नयी चाल आ सकती है (Fineotex Chemical Share Analysis)। केमिकल क्षेत्र में अभी माँग तो नहीं है, लेकिन आने वाले समय में इसकी कंपनियों के मार्जिन बेहतर होने के आसार बनते द‍िख रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो इसका फायदा शेयरों के भाव में भी देखने को मिलेगा। फ‍िनोटेक्‍स केमिकल के शेयर में भी तेजी आ सकती है (Fineotex Chemical Share Target)।

Fineotex Chemical Ltd Share Latest News, Fineotex Chemical Share Analysis, Fineotex Chemical Share, Fineotex Chemical Share Target, Fineotex Chemical Share Price, Fineotex Chemical Share News, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 23 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"