शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

जी, इंडियाबुल्स हाउसिंग के ऑप्शन खरीदें : एसएमसी

एसएमसी ग्लोबल (SMC Global) ने आज अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा है कि वैश्विक संकेतों से अच्छे संकेतों के आधार पर भारतीय बाजार बढ़त के साथ खुलने की उम्मीद है।

अमेरिका में शुक्रवार को रोजगार के कमजोर आँकड़े सामने आने से बाजार में धारणा बनी है कि फेडरल रिजर्व ब्याज दरों में जल्दी बढ़ोतरी नहीं करेगा। इसके चलते शुक्रवार को अमेरिकी बाजार 1% से ज्यादा मजबूत हुए और आज सुबह एशियाई बाजारों ने भी नये हफ्ते की अच्छी शुरुआत की है।
आजके एकदिनी कारोबार के लिए एसएमसी ने सलाह दी है कि जी इंटरटेनमेंट (Zee Entertainment) और इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance) के ऑप्शन खरीदने चाहिए। इसने कहा है कि जी इंटरटेनमेंट का 420 रुपये का अक्टूबर कॉल ऑप्शन 8-9 रुपये के बीच खरीद कर 16 रुपये का लक्ष्य रखना चाहिए। इस सौदे में 5 रुपये पर घाटा काटने का स्तर (स्टॉपलॉस) रखना चाहिए, यानी ऑप्शन का भाव इससे नीचे चले जाने पर इसे बेच कर सौदा काट लेना चाहिए।
इंडियाबुल्स हाउसिंग के 820 रुपये के अक्टूबर कॉल ऑप्शन के लिए इसने 24-25 रुपये में खरीदारी करके 40 रुपये का लक्ष्य रखने और घाटा काटने का स्तर 16 रुपये पर तय करने की सलाह दी है। ध्यान रखें कि ये दोनों सलाह एकदिनी (इंट्राडे) सौदों के लिहाज से हैं।
स्पष्टीकरण : इन शेयरों में ब्रोकिंग फर्म या उसके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।
(शेयर मंथन, 05 अक्टूबर 2015)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"