आदित्य बिड़ला सन लाइफ बाल भविष्य योजना ने 244 जगहों के निवेशकों को किया आकर्षित

आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी (Aditya Birla Sun life AMC) ने आदित्य बिड़ला सन लाइफ बाल भविष्य योजना (Aditya Birla Sun Life Bal Bhavishya Yojna) के एनएफओ (NFO) के दौरान करीब 100 करोड़ रुपये जुटाये।

इस ने फंड देश भर के 244 स्थानों से निवेशकों को आकर्षित किया, जिनमें 55% आवेदन बी30 (शीर्ष 30 शहरों के अलावा) शहरों से भेजे गये।
एनएफओ की अवधि में फंड ने 44,661 आवेदन प्राप्त किये, जिनमें करीब 50% एसआईपी के माध्यम से आये। फंड हाउस के मुताबिक बाल योजना खंड में एनएफओ अवधि के दौरान एसआईपी के जरिये दिखी प्रतिबद्धता महत्वपूर्ण है।
आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ए. बालासुब्रमण्यन ने कहा है कि बी30 शहरों से 55% आवेदन मिलना काफी उत्साहजनक है। उनके मुताबिक यह इस तथ्य की पुष्टि है कि दीर्घकालिक वित्तीय नियोजन की आवश्यकता की समझ अब केवल शहरी क्षेत्र तक सीमित नहीं है, बल्कि यह विकास देशव्यापी है और अधिक लोगों को अनुशासित निवेश और भविष्य की योजना के दायरे में ला रही है।
बता दें कि आदित्य बिड़ला सन लाइफ बाल भविष्य योजना का लक्ष्य निवेशकों को अपने बच्चों के भविष्य की वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करना है, जिनमें उच्च शिक्षा के लिए खर्च, शादी और जीविका लक्ष्य शामिल हैं। (शेयर मंथन, 04 मार्च 2019)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : नवंबर 2017 अंक डाउनलोड करें

वीडियो सूची

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"