शेयर मंथन में खोजें

बाटा इंडिया खरीदें, आयशर मोटर्स और चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस बेचें : रिलायंस सिक्योरिटीज

रिलायंस सिक्योरिटीज (Reliance Securities) ने बुधवार (12 अक्टूबर) के एकदिनी कारोबार (intraday trade) के लिए अपनी रिपोर्ट मार्केट लेंस जारी की है। इसमें बाटा इंडिया (BATA INDIA) के शेयरों को खरीदने की सलाह दी गयी है, जबकि आयशर मोटर्स (EICHER MOTORS) और चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस कंपनी (Cholamandalam Investment and Finance Company) के शेयर बेचने का सुझाव दिया है।

ब्रोकिंग कंपनी ने बाटा इंडिया के शेयर 1,790-1,780 रुपये के दायरे में खरीदने का सुझाव दिया है। इन शेयरों के लिए 1,860 रुपये का लक्ष्य रखते हुए 1,750 रुपये के स्तर पर सख्त स्टॉप लॉस लगाने की सिफारिश की है। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 1,810 रुपये था।
इसके अलावा ब्रोकिंग कंपनी ने आयशर मोटर्स के शेयर बेचने की सिफारिश की है। इन्हें 3,365 रुपये का लक्ष्य तय करते हुए 3,444-3,462 रुपये के दायरे में खरीदना सही रहेगा। इनके लिए हुए 3,497 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाया जाना चाहिए। इन शेयरों का पिछला बंद भाव 3,408 रुपये रहा था।
ब्रोकिंग कंपनी ने चोलामंडलम इनवेस्टमेंट ऐंड फाइनेंस कंपनी के शेयर बेचने का सुझाव दिया है। इनके लिए 707 रुपये का लक्ष्य तय करते हुए 724-729 रुपये के दायरे में बेचा जा सकता है। इस शेयर के लिए 737 रुपये पर सख्त स्टॉप लॉस लगाने की सिफारिश की है। इसका पिछला बंद भाव 719 रुपये दर्ज किया गया था।
ध्यान रखें कि यह सलाह एकदिनी कारोबार के लिए है।

स्पष्टीकरण : इन शेयरों में विश्लेषक या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 12 अक्टूबर 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"