शेयर मंथन में खोजें

कच्चे तेल की कीमतों में मुनाफा वसूली के संकेत- एसएमसी

कच्चे तेल की कीमतों के तेजी के रुझान के साथ सीमित दायरे में कारोबार करने की संभावना हैं और कीमतों को 3,180 रुपये के स्तर पर बाधा के साथ 3,020 रुपये के स्तर पर सहारा रह सकता है।

अमेरिकी अर्थव्यवस्था को कोरोना वायरस संकट से उबारने के लिए स्टीमुलस और डॉलर के कमजोर होने से वैश्विक खरीदारों के लिए कच्चे तेल के सस्ता होने से माँग में बढ़ोतरी के कारण आज तेल की कीमतों में बढ़त देखी जा रही है। तेल की कीमतों को फेड की स्थिर पॉलिसी, जो अमेरिकी डॉलर को कमजोर करती है, से मदद मिलती रहेगी।
अमेरिकी सीनेट के रिपब्लिकन ने लाखों लोगों के लिए बेरोजगारी लाभ का विस्तार करने के साथ ही अर्थव्यवस्था की रिकवरी करने के लिए 1 ट्रिलियन कोरोना वायरस सहायता पैकेज के प्रस्ताव पर व्हाइट हाउस के साथ मिलकर काम करने को का है लेकिन डेमोक्रेटों ने अधिक समर्थन का आग्रह किया। निवेशक तूफान  से किसी भी प्रभाव के लिए भी देख रहे हैं जो सप्ताहांत में टेक्सास तट पर पस्त होने पर फीका पड़ गया था।
नेचुरल गैस की कीमतों में नरमी दर्ज की जा सकती है और कीमतें 127 रुपये के स्तर पर सहारा के साथ 137 रुपये के स्तर पर पहुँच सकती है। (शेयर मंथन, 28 जुलाई 2020)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"