शेयर मंथन में खोजें

नेचुरल गैस में तेजी, कच्चे तेल की कीमतों में उच्च स्तर से बिकवाली की संभावना - एसएमसी

कच्चे तेल की कीमतों में उच्च स्तर से बिकवाली होने की संभावना हैं और कीमतों को 4,710 रुपये के स्तर पर रुकावट के साथ 4,620 रुपये के स्तर पर सहारा रह सकता है।

कल के कारोबार में गिरावट के बाद आज तेल की कीमतों में बढ़त देखी जा रही हैं लेकिन भारत और जापान में कोविड-19 मामलों की दूसरी लहर की चिंता के बाद ईंधन की माँग में कमी की आशंका से बढत सीमित है। ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन, कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात सहित कई देशों ने भारत से उड़ानों को रोक दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी नागरिकों से टीकाकरण करने और सावधानी बरतने का आग्रह किया और कहा कि कोरोना के तूफान के संक्रमण ने भारत को हिला दिया है, क्योंकि देश में एक दिन में सबसे अधिक सीओवीआईडी-19 संक्रमण के मामलों में एक नया वैश्विक रिकॉर्ड बनाया है। जापान में, टोक्यो, ओसाका और दो अन्य प्रान्तों में आपातकाल की एक तीसरी स्थिति रविवार को शुरू हुई, जिससे लगभग एक चौथाई आबादी प्रभावित हुई। रूस के उप प्रधानमंत्री और ओपेक प्लस के सूत्रों ने कहा कि पेट्रोलियम निर्यातक देशों के संगठन और रूस के नेतृत्व में एक उत्पादक समूह, जिसे ओपेक प्लस के नाम से जाना जाता है, इस सप्ताह बड़े स्तर पर तकनीकी बैठक कर रहे हैं, जिसमें नीति में बड़े बदलाव की संभावना नहीं है।
नेचुरल गैस की कीमतों में तेजी का रुझान रहने की संभावना है और कीमतों को 205 रुपये के स्तर पर सहारा और 212 रुपये के स्तर पर रुकावट रह सकता है। (शेयरर मंथन, 27 अप्रैल 2021)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"