शेयर मंथन में खोजें

यह शेयर अभी एक दायरे में घूम रहा है, इसका ट्रेंड बताना मुश्किल है : शोमेश कुमार की सलाह

नंदलाल माहिया - बालाजी अमाइन्स (Balaji Amines) के 20 शेयर 3125 रुपये के खरीद भाव पर हैं। तीन या चार साल की अवधि के लिये नजरिया क्या है? निवेश में बने रहें, निकल जाएँ या और जोड़ें, सुझाव दें।

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : इस शेयर में अभी मौजूदा स्तर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इसके भाव एक दायरे में घूम रहे हैं, जब तक इससे बाहर ऊपर या नीचे की तरफ नहीं जाता है तब तक कुछ नहीं कह सकते हैं। आपने ठीक स्तर पर इसे खरीदा है। अगर इसका भाव 3300 रुपये की तरफ जाता है तो इसमें से एक बार निकल सकते हैं। इस शेयर में 3250 रुपये से 3300 रुपये के बीच दिक्कत है। इस दायरे में एक बार आप प्रॉफिट बुक कर सकते हैं। एक बार यह 3300 रुपये के ऊपर बंद होने लगता है तो हो सकता है यह 3800 रुपये तक जा सकता है। इस स्थिति में पोजीशन ले सकते हैं और 2900 रुपये के आसपास इसमें स्टॉप लॉस लगा सकते हैं।

#balajiaminessharelatestnews #balajiaminesshare #balajiaminesshareanalysis #balajiaminessharenews #balajiaminesstockanalysis #balajiaminessharepricetarget #whybalajiaminessharefalling #balajiaminessharetoday #balajiaminesshareresults #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 28 नवंबर 2022)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"