शेयर मंथन में खोजें

सैमसंग (Samsung) का गैलेक्सी एस4 जूम (Galaxy S4 Zoom) स्मार्टफोन पेश

सैमसंग (Samsung) ने गैलेक्सी (Galaxy) श्रेणी में नया स्मार्टफोन पेश किया है।

कंपनी का गैलक्सी एस4 जूम (Galaxy S4 Zoom) स्मार्टफोन एंड्रॉयड 4.2.2 पर चलता है। इस स्मार्टफोन को गैलेक्सी एस4 मिनी (Galaxy S4 Mini) और गैलेक्सी कैमरा (Galaxy Camera) के बीच की श्रेणी में रखा गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस4 जूम को खासतौर से कैमरा और फोटोग्राफी को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इसमें 4.3 इंच का सुपर अमोल्ड डिसप्ले लगा है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज ड्यूल-कोर प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की इंटर्नल मेमोरी लगी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में लगा कैमरा इसकी यूएसपी है, जिसमें 16एमपी का सेंसर, 10एक्स जूम और एक जेनन फ्लैश है। कैमरा में 24एमएम चौड़े लेंस लगे हैं। यह 1080पी वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता रखता है। कैमरा में जियो-टैगिंग, टच फोकस, फेस ऐंड स्माइल डिटेक्शन, ऑप्टिकल इमे स्टैबिलाइजेशन, एचडीआर, पैनोरामा जैसे कई फीचर्स दिये गये हैं।

यह स्मार्टफोन पहले अमेरिका और यूके में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, भारत में आने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। हालाँकि अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। (शेयर मंथन, 13 जून 2013)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"