अंबर एंटरप्राइजेज और म्यूजिक ब्रॉडकास्ट खरीदें, टीटीके प्रेस्टीज करें जमा : एंजेल ब्रोकिंग

प्रमुख ब्रोकिंग फर्म एंजेल ब्रोकिंग (Angel Broking) ने अंबर एंटरप्राइजेज (Amber Enterprises), म्यूजिक ब्रॉडकास्ट (Music Broadcast) के शेयरों में खरीदारी और टीटीके प्रेस्टीज (TTK Prestige) के शेयर जमा करने की सलाह दी है।

एंजेल ब्रोकिंग ने कहा है कि अंबर एंटरप्राइजेज (743 रुपये) को 984 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदें, जो इसके मौजूदा स्तर से करीब 32.4% अधिक है। ब्रोकिंग फर्म के अनुसार देश के रूम एयर कंडीशनर (आरएसी) क्षेत्र में आउटसोर्स विनिर्माण में 55.5% बाजार हिस्सेदारी वाली अंबर एंटरप्राइजेज आरएसी उद्योग में एक-स्थान समाधान कंपनी है। इस समय कंपनी देश के प्रमुख 10 में से 8 आरएसी ब्रांडों को सेवाएँ देती है।
 
ब्रोकिंग फर्म के अनुसार म्यूजिक ब्रॉडकास्ट (57 रुपये) को 95 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदें, जो इसके मौजूदा स्तर से करीब 67.3% अधिक है। एंजेल ब्रोकिंग ने कंपनी के लिए कम पूँजीगत आवश्यक्ताओं और 15 वर्षीय रेडियो प्रसारण लाइसेंसिंग से लाभ मिलने की उम्मीद जतायी है।
 
एंजेल ब्रोकिंग ने कहा है कि टीटीके प्रेस्टीज (8,206 रुपये) को 9,250 रुपये के साथ जमा करने की सलाह दी है, जो इसके मौजूदा स्तर से करीब 12.7% अधिक है। ब्रोकिंग फर्म के मुताबिक टीटीके प्रेस्टीज ने खुद को एक एकल उत्पाद कंपनी से घर और रसोई उपकरणों की पूरी श्रेणी वाली कंपनी बनाया है, जिसके बाद यह भारत में रसोई उपकरण क्षेत्र में अग्रणी ब्रांडों में से एक के रूप में उभर कर समाने आयी है। ब्रोकिंग फर्म ने वित्त वर्ष 2018-20 की अवधि में कंपनी के लिए मुनाफे में 25% और आमदनी में 18% सीएजीआर (CAGR) की उम्मीद जतायी है।
 
स्पष्टीकरण : इन शेयरों में विश्लेषक या उनके ग्राहकों के हित जुड़े हो सकते हैं।

(शेयर मंथन, 15 मई 2019)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : अप्रैल 2019 अंक डाउनलोड करें

वीडियो सूची

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"