शेयर मंथन में खोजें

Aavas Financiers Ltd Share Latest News : इसका ट्रेंड सही होने तक इंतजार करना चाहिए

वरुण कोठारी, बाँसवाड़ा : आवास फाइनेंशियर्स (Aavas Financiers Share Analysis) में एक साल के लिए अभी निवेश करना कैसा रहेगा?

Expert Shomesh Kumar : आवास फाइनेंशियर्स का ट्रेड अभी सकारात्‍मक नहीं हुआ है और जब तक ये ठीक नहीं होता है तब तक मैं इसे खरीदने की सलाह नहीं दे सकता (Aavas Financiers Share)। जब ट्रेड सही हो जायेगा तो इसका आकलन उस समय के आँकड़ों के आधार पर करेंगे और ऐसा तभी होगा जब 200 डीएमए के ऊपर ये टिकेगा। (Aavas Financiers Share Price) इसमें थोड़ी-बहुत शॉर्ट कवरिंग आ सकती है लेकिन ट्रेंड सुधरने के संकेत अभी नहीं मिल रहे हैं। शॉर्ट कवरिंग 1600 से 1700 रुपये के दायरे में हो सकती है। इसमें ऊपर का ट्रेंड 1900 रुपये के स्‍तर से पहले नहीं आयेगा, तो हमें इसके लिए इंतजार करना चाहिए (Aavas Financiers Share Target)।

Aavas Financiers Share, Aavas Financiers Share Analysis, Aavas Financiers Share News, Aavas Financiers Share Latest News, Aavas Financiers Share price, Aavas Financiers Share Target, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 23 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"