शेयर मंथन में खोजें

हैवेल्स इंडिया (Havells India) ने पेश की एयर कंडीशनर की 'ग्रैंड सीरीज'

देश में सबसे बड़ी विद्युत उपकरण कंपनियों में से एक हैवेल्स इंडिया (Havells India) के ब्रांड लॉयड (Lloyd) ने 'ग्रैंड एयर कंडीशनर' की सीरीज पेश की है।

लॉयड हैवेल्स इंडिया का मुख्य कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड है।
हैवेल्स ने नयी एयर कंडीशनर (एसी) सीरीज बेस्ट कूलिंग और आराम के लिए नवीनतम तकनीकी सुविधाओं के साथ उतारी है। ग्रैंड सीरीज तीन मॉडलों और दो वेरिएंट में बाजार में आयेगी, जिसमें सभी एसी पर्यावरण अनुकूल और सौंदर्यपूर्ण रूप से डिजाइन किये गये हैं। नयी एसी सीरीज में भीतरी प्रदूषण से निपटने के लिए एडवांस्ड फीचर्स दिये गये हैं।
केवल 45 सेकंड में 18 डिग्री की ठंडक देने वाली ग्रैंड सीरीज के एयर कंडीशनर वाई-फाई से कनेक्ट हो सकते हैं, जिन्हें विश्व में कहीं से भी नियंत्रित किया जा सकता है। इस सीरीज के एयर कंडीशनरों के दाम 45,990 रुपये से 79,990 रुपये तक हैं।
उधर बीएसई में शुक्रवार को हैवेल्स इंडिया का शेयर 6.30 रुपये या 0.89% की वृद्धि के साथ 710.50 रुपये के भाव पर बंद हुआ। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में कंपनी का शेयर 728.95 रुपये के ऊपरी भाव तक चढ़ा, जबकि नीचे की ओर 454.00 रुपये तक फिसला है। नयी एसी सीरीज पेश करने की खबर का असर हैवेल्स के शेयर पर सोमवार को देखने को मिल सकता है। (शेयर मंथन, 15 दिसंबर 2018)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"