भारतीय बाजार में बढ़त के साथ कारोबार के आसार, सिंगापुर निफ्टी से मिले संकेत

भारतीय शेयर बाजार में शुक्रवार (09 दिसंबर) तेजी के साथ कारोबार की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में सुबह 8.20 बजे के आसपास 60 अंकों की बढ़त दिखाई दे रही है और यह 0.32% बढ़ कर 18,787.5 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

साप्ताहिक निपटान के दिन निफ्टी बैंक ने बनाया रिकॉर्ड, सेंसेक्स 48 निफ्टी 160 अंक चढ़ कर बंद

 वैश्विक बाजारों से कमजोर संकेत देखने को मिले। उतार-चढ़ाव के बीच डाओ जोंस और नैस्डैक सपाट बंद हुआ। एसजीएक्स (SGX) निफ्टी की सुस्त शुरुआत हुई।

भारतीय बाजार में आज थम सकती है गिरावट, सिंगापुर निफ्टी में दिखी बढ़त

भारतीय शेयर बाजार में गुरुवार (08 दिसंबर) गिरावट थमने के आसार नजर आ रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में आज मामूली तेजी नजर आ रही है। सुबह 8.15 बजे के आसपास सिंगापुर निफ्टी में 10.5 अंकों की बढ़त है और यह 0.06% बढ़ कर 18,682 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

बाजार को नहीं पसंद आया आरबीआई का फैसला, सेंसेक्स, निफ्टी गिर कर बंद

वैश्विक बाजारों से कमजोर संकेत देखने को मिले। अमेरिकी बाजार में लगातार चौथे दिन कमजोरी का कारोबार देखने को मिला। डाओ जोंस 350 और नैस्डैक 240 अंकों से ज्यादा गिर कर बंद हुआ।

आज भी जारी रह सकती है गिरावट, सिंगापुर निफ्टी से मिल रहे संकेत

भारतीय शेयर बाजार में बुधवार (07 दिसंबर) को भी गिरावट जारी रहने के आसार नजर आ रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी मामूली सुस्ती के साथ कारोबार करता नजर आ रहा है। सिंगापुर निफ्टी में आज सुबह 8.15 बजे के आसपास 29.5 अंकों की नरमी है और यह 0.16% फिसल कर 18,723 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

कमजोर वैश्विक संकेतों से बाजार गिरावट के साथ बंद

वैश्विक बाजारों से कमजोर संकेत देखने को मिले। अमेरिकी बाजार भारी गिरावट के साथ बंद हुए। डाओ जोंस करीब 500 और नैस्डैक 200 अंकों से ज्यादा गिर कर बंद हुआ। एसजीएक्स (SGX) निफ्टी की कमजोरी के साथ शुरुआत हुई।

भारतीय बाजार में गिरावट के संकेत, सिंगापुर निफ्टी 0.56% लुढ़का

भारतीय शेयर बाजार में मंगलवार (06 दिसंबर) को गिरावट के साथ कारोबार की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में आज सुबह 8.15 बजे के आसपास 105.5 अंकों की गिरावट नजर आ रही है और यह 0.56% लुढ़क कर 18,704.5 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

एसजेवीएन को बिजली वितरण कंपनी से ऑर्डर मिला

सरकारी कंपनी सतलज जल विद्युत निगम लिमिटेड यानी एसजेवीएन (SJVN) को महाराष्ट्र सरकार की वितरण कंपनी से ऑर्डर मिला है। कंपनी को यह ऑर्डर 200 मेगा वाट क्षमता वाले सोलर प्रोजेक्ट के लिए मिला है।

उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स, निफ्टी सपाट बंद

वैश्विक बाजारों से मिले-जुले संकेत देखने को मिले। शुक्रवार को अमेरिकी बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच कारोबार देखने को मिला। डाओ करीब 400 अंक सुधरकर 35 अंक चढ़कर बंद हुआ, वहीं नैस्डैक 165 अंकों की रिकवरी के बाद सिर्फ 20 अंक की कमजोरी के साथ बंद हुआ।

शेयर बाजार में बढ़त के साथ सामान्य कारोबार का इशारा, सिंगापुर निफ्टी में दिखी तेजी

भारतीय शेयर बाजार में सोमवार (05 दिसंबर) को बढ़त के साथ कारोबार की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में आज सुबह 8.20 बजे के आसपास 48.0 अंकों की तेजी नजर आ रही है और यह 0.25% बढ़ कर 18,872.5 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

TMRW ने डीटूसी ब्रांड Bewakoof (बेवकूफ) ब्रांड का अधिकांश हिस्सा खरीदा

आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी TMRW ने D2C (डीटूसी) ब्रांड bewakoof (बेवकूफ) ब्रांड का अधिकांश हिस्सा खरीदा है। कंपनी ने हिस्सा खरीद पर 200 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

बाजार में 8 दिनों से जारी तेजी पर लगा विराम, सेंसेक्स 416, निफ्टी 116 अंक गिर कर बंद

वैश्विक बाजारों से सुस्त संकेत देखने को मिले। अमेरिकी बाजार में मिला-जुला कारोबार देखा गया। उतार-चढ़ाव के बीच डाओ में 200 अंकों की गिरावट देखी गई। नैस्डैक पर हल्की बढ़त रही।

शेयर बाजार में सपाट कारोबार के आसार, सिंगापुर निफ्टी से मिल रहे संकेत

भारतीय शेयर बाजार में आज शुक्रवार (02 दिसंबर) को सपाट कारोबार की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में आज सुबह 8.20 बजे के आसपास 49.5 अंकों की सुस्ती नजर आ रही है और यह 0.26% फिसल कर 18,926.0 के स्तर के आसपास मंडरा रहा है।

बाजार में रिकॉर्ड का चौका, सेंसेक्स, निफ्टी, बैंक निफ्टी रिकॉर्ड स्तर पर बंद

 वैश्विक बाजारों में तेजी का रुख दिखा। बाजार में जोश भरने का काम अमेरिकी फेड के प्रेसिडेंड जेरोम पॉवेल का वो बयान रहा जिसमें उन्होंने दिसंबर से दरें बढ़ाने की गति को कम करने के संकेत दिए। डाओ 740 अंक उछलकर दिन की ऊंचाई पर बंद हुआ।

शेयर बाजार में धमाकेदार कारोबार के आसार, सिंगापुर निफ्टी में दिखी बढ़त

भारतीय शेयर बाजार में आज गुरुवार (01 दिसंबर) को धमाकेदार कारोबार की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। सिंगापुर निफ्टी में आज सुबह 8.10 बजे के आसपास 82.5 अंकों की तेजी नजर आ रही है और यह 0.44% की उछाल के साथ 18,999.0 के स्तर आसपास मंडरा रहा है।

बाजार में रिकॉर्ड की हैट्रिक, सेंसेक्स, निफ्टी में तूफानी तेजी जारी

वैश्विक बाजारों से सुस्त संकेत देखने को मिले। अमेरिकी बाजारों में भी मिला-जुला कारोबार देखने को मिला। एसजीएक्स (SGX) निफ्टी की भी कमजोर शुरुआत हुई।

 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"