शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

रिलायंस जियो (Reliance Jio) : 7.2 करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं ने ली प्राइम सदस्यता

reliance jio logo

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 7.2 करोड़ से अधिक उपभोक्ता जियो प्राइम सदस्यता ले चुके हैं।

यह संख्या लगातार बढ़ रही है, जिस पर रिलायंस इंडस्ट्रीज प्रमुख मुकेश अंबानी ने सभी जियो उपभोक्ताओं को शुभकामनाएँ और धन्यवाद किया है। कंपनी के अनुसार जियो प्राइम विश्व का सबसे सफल ग्राहक विशेषाधिकार कार्यक्रम है, जिसमें इतनी बड़ी तादाद में उपभोक्ता मुफ्त से भुगतान ग्राहक बन रहे हैं। इसी कारण कंपनी ने जियो प्राइम की सदस्यता लेने की अंतिम तिथि 31 मार्च से बढ़ कर 15 अप्रैल कर दी है। रिलायंस जियो ने प्राइम सबस्क्राइबर्स के लिए जियो समर सरप्राइज की शुरुआत की है, जिसमें उपभोक्ता 303 रुपये (और इससे अधिक मूल्य का) वाला कोई भी प्लैन लेने पर प्रारंभिक 3 महीनों के लिए प्रशंसात्मक आधार पर सेवाएँ प्राप्त कर सकेंगे। भुगतान की जाने वाली टैरिफ योजना प्रशंसात्मक सेवा समाप्त होने पर जुलाई में शुरू होगी। साथ ही मोबाइल पोर्टेबिलिटी योजना के तहत किसी दूसरी कंपनी के उपभोक्ता अपना नंबर बदले बिना जियो से जुड़ सकते हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री में सबसे अच्छी कॉल और डेटा दरों के साथ अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए, जियो इंटरनेशनल रोमिंग सेवा दुनिया भर में उपलब्ध है। (शेयर मंथन 01 अप्रैल 2017)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन पत्रिका

देश मंथन के आलेख