ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के लिए कल्पतरु पावर को 1842 करोड़ रुपये का ऑर्डर

कल्पतरु पावर (Kalp ने एक्सचेंज को जानकारी दी है कि कंपनी को 1842 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। कंपनी को यह ऑर्डर उसके सब्सिडियरी के साथ मिला है।

 कंपनी को यह ऑर्डर मेट्रो रेल के विद्युतीकरण, कंपोजिट रेलवे प्रोजेक्ट और बिल्डिंग एंड फैक्ट्रीज के लिए मिला है। इसके अलावा कंपनी के ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार को भी भारत में ऑर्डर मिला है। कंपनी को ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के लिए विदेशों में भी ऑर्डर मिला है। कंपनी के मुताबिक इस नए ऑर्डर से मेट्रो रेल विद्युतीकरण जैसे तेजी से बढ़ रहे इंफ्रास्ट्रक्चर सेगमेंट में भी एंट्री हो जाएगी।
कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष मुनोत ने कहा कि कंपनी लगातार ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार को मजबूत और कंसोलिडेट करने का काम जारी रखेगी। इसके अलावा बिल्डिंग एंड फैक्ट्रीज कारोबार को भी नए कंपनियों के अधिग्रहण के जरिए विस्तार करेगी। कंपनी को मिले इस नए ऑर्डर से मौजूदा साल का ऑर्डर इनफ्लो 8000 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।
कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड वैश्विक स्तर पर ईपीसी कारोबार का काम करती है। इसका मतलब कंपनी इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन का काम करती है। कंपनी पावर और इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े कारोबार करती है। कंपनी का शेयर एनएसई (NSE) पर 0.081% गिरकर और बीएसई (BSE) पर 0.027% गिर कर बंद हुआ।

(शेयर मंथन 29 जुलाई, 2022)

Add comment

 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"