शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Infosys Ltd Share Latest News : इस स्‍टॉक में अहम स्‍तरों का ध्‍यान रखें

Expert TS Harihar : मुझे लगता है कि इसमें पोजीशन शॉर्ट करने के लिए 1400 से 1450 रुपये के आसपास का स्‍तर अच्‍छा रहेगा (Infosys Share Analysis)। इसमें 1180-1200 रुपये के आसपास का निचला स्‍तर बना था। मेरा मानना है कि इसका ये स्‍तर टूटेगा और ये और नीचे जा सकता है।

लिहाजा ट्रेडर के तौर पर इसमें 1200 रुपये के आसपास का लक्ष्‍य रखा जा सकता है (Infosys Share Price)। अगर इन्‍फोसिस में निवेश के लिहाज से आप स्‍तर चुनना चाहते हैं तो 1000 रुपये का स्‍तर अगर ये स्‍टॉक होल्‍ड करता है और इसमें कोई अच्‍छी खबर सुनने को मिलती है, तो इसमें अच्‍छा माहौल बन सकता है (Infosys Share Target)। अभी तो मुझे ये स्‍टॉक खरीदारी के लिहाज से मुश्‍किल लग रहा है।

Infosys Share Analysis, Infosys Share News, Infosys Share Latest News, Infosys Share Price, Infosys Share Target, Infosys Share, TS Harihar, HRBV Client Solutions

(शेयर मंथन, 02 जून 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"