शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

ज्वेलरी (Jewellery) कंपनियों के शेयर फिर गिरे

शेयर बाजार में लगातार दूसरे दिन ज्वेलरी कंपनियों के शेयर भाव में भारी गिरावट का रुख बना हुआ है। 

सोने का आयात घटने की संभावना से ज्वेलरी कंपनियों के शेयर भाव में गिरावट जारी है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सोने की माँग कम होने से आगामी जुलाई-सितंबर तिमाही में सोने का आयात आधे से अधिक घटने की उम्मीद है।

खबर है कि कल ऑल इंडिया जेम्स ऐंड ज्वेलरी ट्रेड फेडरेशन (All India Gems & Jewellery Trade Federation) ने जौहरियों से सोने के सिक्कों और बुलियन बार की बिक्री बंद करने को कहा है। गौरतलब है कि फेडरेशन ने निवेशकों से सोने के सिक्कों और बुलियन बार न खरीदनें की भी अपील की है। 
आज के शुरुआती कारोबार में पीसी ज्वेलर (PC Jeweller) का शेयर 83 रुपये तक नीचे चला गया। जो कि इसका 52 हफ्तों का निचला स्तर भी है। बीएसई में सुबह 10:37 बजे 4.42% के नुकसान के साथ यह 85.40 रुपये पर है।
बीएसई में आज के शुरुआती कारोबार में त्रिभुवनदास भीमजी जवेरी (Tribhovandas Bhimji Zaveri) का शेयर 169 रुपये तक नीचे चला गया। सुबह 10:40 बजे 5.88% के नुकसान के साथ यह 171.25 रुपये पर है।
शेयर बाजार में गीतांजलि जेम्स (Gitanjali Gems) के शेयर भाव में तेज गिरावट का रउख है। बीएसई में कंपनी के शेयर ने निचला सर्किट छू लिया है। सुबह 10:39 बजे 20% की तेज गिरावट के साथ यह 324.30 रुपये पर है।
शेयर बाजार में श्री गणेश ज्वेलरी हाऊस (Shree Ganesh Jewellery House) का शेयर भाव में गिरावट का रुख है। बीएसई में कंपनी का  शेयर 70.50 रुपये तक नीचे चला गया। जो कि इसका 52 हफ्तों का निचला स्तर भी है। सुबह 10:43 बजे 2.76% के नुकसान के साथ यह 72.25 रुपये पर है। (शेयर मंथन, 25 जून 2013)

 

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"