शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

इन्फोसिस की आय 0.5% बढ़ कर 13,030 करोड़ रुपये होने का अनुमानः आईसीआईसीआई डायरेक्ट

आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) ने कहा है कि अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में इन्फोसिस (Infosys) की आमदनी तिमाही-दर-तिमाही 1.7% की बढ़ोतरी के साथ 2.1 अरब डॉलर हो सकती है।
रुपये में देखें तो कंपनी की आमदनी इस दौरान तिमाही-दर-तिमाही 0.5% की दर से बढ़ कर 13,030 करोड़ रुपये रह सकती है। कास्ट रेशनलाइजेशन के प्रयासों की वजह से समायोजित एबिट मार्जिन तिमाही-दर-तिमाही 59 आधार अंकों की वृद्धि के साथ 24.2% हो सकता है।  
ब्रोकिंग फर्म ने कहा है कि अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में टियर-1 आईटी कंपनियों की आमदनी (डॉलर मूल्य में) में तिमाही-दर-तिमाही 2.9% की बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है। इस दौरान एचसीएल टेक (HCL Tech) की आमदनी में तिमाही-दर-तिमाही 3.7%, विप्रो (Wipro) की आमदनी में 3.2% और टीसीएस (TCS) की आय में 3% की वृद्धि हो सकती है। रुपये मूल्य में टियर-1 आईटी कंपनियों की आय में इस दौरान तिमाही-दर-तिमाही 1.9% की बढ़ोतरी की उम्मीद आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने व्यक्त की है। 
अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में एचसीएल टेक के एबिट मार्जिन में तिमाही-दर-तिमाही 161 आधार अंकों, विप्रो के एबिट मार्जिन में 49 आधार अंकों और टीसीएस के एबिट मार्जिन में 37 आधार अंकों की कमी दर्ज की जा सकती है। (शेयर मंथन, 08 जनवरी 2014)  

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"