शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

कॉन्करेंट (इंडिया) इन्फ्रा ने ईआरआई से किया करार

कॉन्करेंट (इंडिया) इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने एलिस रिचर्डसन इंक (ईआरआई) के साथ करार किया है।

कंपनी ने भारतीय बाजारों के लिए एक्सक्ल्यूसिव बेसिस पर विदेशी बाजारों के लिए नान-एक्सक्ल्यूसिव बेसिस पर एलिस रिचर्डसन इंक के साथ एक सहयोग करार किया है। इस करार के तहत ईआरआई कॉन्करेंट (इंडिया) इन्फ्रास्ट्रक्चर को पावर प्लांटों की स्थापना के आवश्यक तकनीकी जानकारी उपलब्ध करायेगा। इस करार की अवधि तीन वर्ष है। इस अवधि को आवश्यकता अनुसार बढ़ाया भी जा सकता है।
शेयर बाजार में आज के कारोबार में कॉन्करेंट (इंडिया) इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शेयर भाव में कमजोरी का रुख है। बीएसई में आज के कारोबार में कंपनी के शेयर ने निचला सर्किट छू लिया है। आज कंपनी का शेयर करीब 5% गिर कर 8.85 रुपये पर चला गया।
कंपनी (जिसे पहले कुशाग्रा सॉफ्टवेयर के नाम से जाना जाता था) ने 31 अक्टूबर 2009 को घोषित नतीजों में बताया था कि जुलाई-सितंबर तिमाही 2009 में इसके कर-पश्चात-लाभ में कमी आयी है। कंपनी का मुनाफा इससे पिछले साल की इसी अवधि के 8.2 लाख रुपये के मुकाबले घट कर इस दौरान 5.1 लाख रुपये दर्ज किया गया। दूसरी ओर कंपनी की कुल आय जुलाई-सितंबर 2008 के 8.11 करोड़ रुपये के मुकाबले घट कर जुलाई-सितंबर 2009 में 4.56 करोड़ रुपये हो गयी।

(शेयर मंथन, 27 नवंबर 2009)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"