शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

बोर्ड की बैठक से पहले जेट एयरवेज (Jet Airways) में 1.5% से अधिक मजबूती

जेट एयरवेज (Jet Airways) के शेयर भाव में 1.5% से ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

खबरों के अनुसार जेट एयरवेज के निदेशक मंडल की एक और बैठक होने जा रही है, जिसमें पूँजी जुटाने के अगले संभावित प्रयासों पर चर्चा की जा सकती है। निदेशक समूह वित्तीय पुनर्गठन योजनाओं पर कितनी प्रगति हुई, इस पर भी संज्ञान लेगा। खबर में यह भी कहा गया है कि जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल इतिहाद से नयी इक्विटी पूँजी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि उनका इरादा एयरलाइन पर नियंत्रण बनाये रखने का भी है।
इससे पहले दिसंबर के पहले सप्ताह में खबर आयी थी कि नकदी संकट से गुजर रही जेट एयरवेज को 2-3 महीनों में नया निवेशक मिल सकता है। नवंबर के अंतिम सप्ताह में हुई बैठक में कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने पायलटों को इस बात की जानकारी दी थी। 26 नवंबर को वेतन में देरी सहित कई मुद्दों पर तसल्ली देने के लिए जेट एयरवेज के अधिकारियों ने पायलटों के साथ बैठक की थी।
बीएसई में जेट एयरवेज का शेयर 245.80 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले हल्की गिरावट के साथ 245.00 रुपये पर खुल कर 252.85 रुपये के शिखर तक चढ़ा। कंपनी के शेयर में मजबूती के पीछे कच्चे तेल की कीमतों में आयी गिरावट भी हो सकती है। साढ़े 12 बजे के आस-पास कंपनी के शेयरों में 4.05 रुपये या 1.65% की बढ़ोतरी के साथ 249.85 रुपये के भाव पर सौदे हो रहे हैं। (शेयर मंथन, 20 दिसंबर 2018)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"