शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने 900 मेगाहर्ट्ज पर शुरू की 4जी इंटरनेट सेवा

प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के उपभोक्ताओं के जल्द ही और भी बेहतर 4जी इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

एयरटेल ने दिल्ली और मुम्बई सहित कई सर्किलों में अत्यधिक कुशल 900 मेगाहर्ट्ज बैंड में स्पेक्ट्रम का उपयोग करके 4जी इंटरनेट का रोलआउट शुरू किया है। एयरटेल दिल्ली और मुम्बई के अलावा कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, कोलकाता, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तर पूर्व, असम और राजस्थान में नवीनतम इंटरनेट सेवा शुरू करने के लिए कई मोबाइल कंपनियों के साथ मिल कर काम कर रही है, जिनमें एरिक्सन, नोकिया, हुआवेई और जेडटीई शामिल हैं।
एयरटेल ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना एलटीई 900 तकनीक के साथ 4जी नेटवर्क कवरेज की शुरुआत कर दी है, जिससे इसके स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को बेहतर नेटवर्क अनुभव मिलेगा। बता दें कि दोनों राज्यों में मिला कर एयरटेल के उपभोक्ताओं की संख्या 10 लाख से अधिक है।
दूसरी ओर बीएसई में भारती एयरटेल का शेयर 304.25 रुपये के पिछले बंद स्तर की तुलना में आज मजबूती के साथ 307.00 रुपये पर खुल कर अभी तक के कारोबार में 307.50 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा है। करीब 3 बजे कंपनी के शेयरों में 0.90 रुपये या 0.30% की मजबूती के साथ 305.15 रुपये के भाव पर कारोबार हो रहा है। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में कंपनी के शेयर का सर्वाधिक भाव 498.45 रुपये और निचला स्तर 277.00 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 23 जनवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"