शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

स्पष्टीकरण के बाद संभला सुजलॉन एनर्जी (Suzlon Energy) का शेयर

भुगतान में चूक की अफवाह पर स्पष्टीकरण देने के बाद आज सुजलॉन एनर्जी (Suzlon Energy) के शेयर में मजबूती देखने को मिल रही है।

मंगलवार को अक्षय ऊर्जा उत्पादक सुजलॉन एनर्जी के संबंध में खबर आयी थी कि कंपनी ऋण का भुगतान करने में चूक गयी है। नकारात्मक खबर के कारण कंपनी का शेयर कारोबार के दौरान करीब 43% की गिरावट के साथ 2.70 रुपये के सर्वकालिक निचले स्तर तक फिसल गया था।
हालाँकि सुजलॉन एनर्जी ने ऋण भुगतान में चूक जाने की खबरों को आधारहीन बताया है। सुजलॉन एनर्जी के अनुसार कंपनी जनवरी 2019 में अपने ऋण दायित्वों को पूरा करने में नियमित रही है।
करीब 43% टूटने के बाद कल भी स्पष्टीकरण से कंपनी के शेयर ने काफी वापसी की थी, मगर फिर भी यह 23.6% की कमजोरी के साथ बंद हुआ था। हालाँकि आज सुजलॉन एनर्जी के शेयर में मजबूती दिख रही है। बीएसई में सुबह पौने 10 बजे के करीब सुजलॉन एनर्जी का शेयर मंगलवार के बंद भाव की तुलना में 0.02 रुपये या 0.55% की बढ़त के साथ 3.65 रुपये पर चल रहा है।
अभी तक के कारोबार में इसने 3.99 रुपये का ऊपरी स्तर छुआ है, जो मंगलवार के सबसे निचले स्तर (2.70 रुपये) से करीब 40% से अधिक है। (शेयर मंथन, 06 फरवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"