तो इसलिए हुआ वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) और जी एंटरटेनमेंट (Zee Entertainment) के बीच करार

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने जी एंटरटेनमेंट (Zee Entertainment) के साथ समझौता किया है।

दोनो कंपनियों ने तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) के लिए करार किया है। साझेदारी, जिसके तहत देश में डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र के विस्तार को बढ़ावा देने का लक्ष्य रखा गया है, के अंतर्गत जी5 का कंटेंट पोर्टफोलिओ वोडाफोन आइडिया के उपभोक्ताओं को वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) के साथ ही आइडिया मूवीज ऐंड टीवी (Idea Movies & TV) ऐप्प पर भी उपलब्ध होगा।
वोडाफोन आइडिया के उपभोक्ता जी5 के 12 भाषाओं में उपलब्ध कंटेंट का आनंद ले सकेंगे, जिनमें हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बांग्ला, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी शामिल हैं। जी5 के कंटेंट में बच्चों की सामग्री, सिनेप्ले, लाइव टीवी और स्वास्थ्य एवं जीवन शैली की सामग्री शामिल है।
दूसरी तरफ बीएसई में जी एंटरटेनमेंट का शेयर 443.25 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले हल्की बढ़त के साथ 446.85 रुपये पर खुला। मगर शुरुआती कारोबार में ही कंपनी के शेयर में गिरावट शुरू हो गयी, जिससे यह 431.90 रुपये के एक महीने के निचले स्तर तक गिरा।
11 बजे के करीब जी एंटरटेनमेंट का शेयर 8.25 रुपये या 1.86% की गिरावट के साथ 435.00 रुपये के भाव पर चल रहा है। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 41,780.29 करोड़ रुपये है। वहीं इसके पिछले 52 हफ्तों का शिखर 609.75 रुपये और निचला स्तर 288.95 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 22 मार्च 2019)

Add comment

Security code Refresh

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : अप्रैल 2019 अंक डाउनलोड करें

वीडियो सूची

शेयर मंथन पर तलाश करें।

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"