शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

पीएनबी (PNB) : मल्लिकार्जुन राव (Mallikarjuna Rao) एमडी और सीईओ नियुक्त

वित्त मंत्रालय (केंद्र सरकार) के वित्तीय सेवा विभाग ने मल्लिकार्जुन राव (Mallikarjuna Rao) को पीएनबी (PNB) का नया प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है।

57 वर्षीय राव वर्तमान में वर्तमान में इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank) के एमडी और सीईओ हैं। वे पीएनबी में अपने पदों पर 18 सितंबर 2021 तक रहेंगे।
बैंकिंग क्षेत्र में 33 वर्षों से अधिक अनुभव वाले राव सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) में कार्यकारी अधिकारी और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (Oriental Bank of Commerce) में महाप्रबंधक और मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) रह चुके हैं। उन्होंने ओरिएंटल बैंक में शामिल होने से पहले ग्लोबल ट्रस्ट बैंक (Global Trust Bank) में सहायक उपाध्यक्ष के रूप में भी काम किया है। राव ने अपने करियर की शुरुआत 1985 में बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) में बतौर परिवक्षाधीन अधिकारी की थी।
दूसरी तरफ मंगलवार को बीएसई में पीएनबी का शेयर 3.10 रुपये या 5.01% की कमजोरी के साथ 58.80 रुपये पर बंद हुआ। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 27,071.80 करोड़ रुपये है। वहीं इसके पिछले 52 हफ्तों का शिखर 99.90 रुपये और निचला स्तर 56.40 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 02 अक्टूबर 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"