शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

आईसीआईसीआई बैंक : ई-कॉमर्स साइटों और स्टोरों पर 5,000 से अधिक डिस्काउंट ऑफर लॉन्च

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने ई-कॉमर्स साइटों और 20,000 से अधिक स्टोरों पर 5,000 से ज्यादा डिस्काउंट ऑफर पेश किये हैं।

प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टलों की ओर से चल रही सेल और त्योहारी सत्र की धूम के साथ आईसीआईसीआई बैंक ने भी यह सुनिश्चित किया है कि कोई भी ग्राहक अतिरिक्त छूट, कैशबैक और वाउचर आदि से न छूट जाये। ग्राहक उत्सवी मौसम का आनंद लें, अपनी पसंद के साथ कपड़ों, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, आभूषण, मनोरंजन, भोजन, यात्रा, स्वास्थ्य और कल्याण सहित उपयोगिता भुगतान के ऑफर का आनंद लेना जारी रखें।
अपनी मुख्य बिक्री शुरू करने वाली ई-कॉमर्स कंपनियों को साथ लेते हुए आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक सौदे लेकर आया है। बैंक ने प्रीमियम ब्रांडों, ई-कॉमर्स साइटों और 20,000 से अधिक स्टोर पर 5,000 से अधिक ऑफर के साथ एक अप्रत्याशित लाभ के मौके पेश किये हैं। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू है और ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड, इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करके इसका लाभ उठा सकते हैं।
फ्लिपकार्ट ‘बिग बिलियन डेज‘ की बिक्री को आईसीआईसीआई बैंक के मास्टरकार्ड के माध्यम से किश्तों पर अतिरिक्त 10% मार्कडाउन मिल रहा है। इसके साथ ही जल्द ही अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक के साथ पेश किये जाने वाले ऑफर को भी लॉन्च किया जायेगा।
बैंक के ग्राहकों को सेंट्रल के शोरूम पर 10% अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा पैंटालून पर 10%, मिंत्रा पर 20%, मैक्स पर 5%, बाटा पर 5% और चुनमुन पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।
किराने के सामान के बारे में बात करें तो ग्रोफर्स पर 15% कैशबैक, बिग बास्केट पर 10% की छूट, मेट्रो होलसेल पर 10% कैशबैक, नेचर बास्केट पर 10% की छूट और स्पेंसर पर 10% कैशबैक है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स रेंज में एलजी पर 15%, सोनी पर 10%, सैमसंग पर 15% और पैनासोनिक पर 10% का कैशबैक मिलेगा। साथ ही वीवो पर 5% कैशबैक, वोल्टास पर 10% कैशबैक, तोशिबा पर 10% कैशबैक, रियलमी पर 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को और भी विभिन्न श्रेणियों में छूट मिल रही है।
छुट्टी और छुट्टियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को मेकमाईट्रिप पर तत्काल छूट, ओयो पर सीधा 6% कैशबैक, होटल्सडॉटकॉम पर 4% कैशबैक, सभी बुकिंगडॉटकॉम लेन-देन पर 7% कैशबैक लाभ के सौदे हैं। इसी तरह आयनॉक्स पर 15% की छूट, बुकमायशो पर वाउचर और रिवार्ड अंकों के विकल्प हैं। त्योहारी सीजन का आनंद लेते हुए स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक 10% छूट लाइब्रेट और अपोलो हॉस्पिटल्स पर दे रहा है।
कई प्रकार की श्रेणियों के ऑफर के साथ आईसीआईसीआई बैंक के पास रोजमर्रा के ऑफर, स्थानीय ऑफर और शीर्ष स्पेंडर अभियान भी हैं, जहाँ ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करते हुए अधिकतम खर्च करते हुए आईफोन, अमेजन इको या गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका पा सकते हैं। (शेयर मंथन, 05 अक्टूबर 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"