शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने मिलाया दक्षिण कोरियाई कार निर्माता से हाथ

खबरों के अनुसार वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दक्षिण कोरियाई कार निर्माता किआ मोटर्स (Kia Motors) के साथ समझौता किया है।

दूरसंचार सेवा प्रदाता ने यह करार वाहन निर्माता की एसयूवी सेल्टोस (Seltos) में कनेक्टेड कार सेवाओं को सहारा देने के लिए किया है। साझेदारी के तहत वोडाफोन आइडिया किआ मोटर्स को अपने व्यावसायिक सेवाओं के इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) समाधान प्रदान करेगी, जिसमें वास्तविक समय यातायात को दर्शाने वाले नेविगेशन सहित कई सेवाएँ शामिल हैं।
मोटर वाहन आईओटी में वोडाफोन आइडिया की विशेषज्ञता किआ को वॉयस, 3 जी / 4 जी डेटा, एसएमएस और सुरक्षित एक्सेस नाम (एपीएन) सेवा के साथ ई-सिम के एकीकरण के माध्यम से भारतीय बाजार में एक मजबूत कनेक्टेड समाधान लागू करने में मदद करेगी।
बीएसई में वोडाफोन आइडिया का शेयर 5.04 रुपये के पिछले बंद स्तर की तुलना में आज हरे निशान में 5.09 रुपये पर खुला। अभी तक के सत्र में वोडाफोन का शेयर 5.52 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा है। करीब सवा 3 बजे कंपनी के शेयरों में 0.08 रुपये या 1.59% की वृद्धि के साथ 5.12 रुपये पर कारोबार हो रहा है। इस भाव पर कंपनी की बाजार की पूँजी 14,712.52 करोड़ रुपये है। वहीं इसके पिछले 52 हफ्तों का शिखर 27.51 रुपये और निचला स्तल 4.83 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 07 अक्टूबर 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"