शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक ने पेश किये खास ऑफर

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए कई विशेष ऑफर पेश किये हैं।

बैंक अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर अमृतसर में यात्रा, रहने, खाने और खरीदारी पर 55% तक की छूट दे रहा है। ग्राहकों को एनआरआई और बचत खाता खोलने पर विशेष लाभ मिलेंगे। इसके अलावा घर, ऑटो, दोपहिया और व्यक्तिगत जैसे विभिन्न ऋण लेने पर भी ग्राहक कई ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। ये ऑफर अमृतर में पूरे नवंबर के लिए मान्य रहेंगे।
आईसीआईसीआई बैंक अमृतसर, पठानकोट और गुरदासपुर के 200 से अधिक होटलों पर मेकमाइट्रिप (MakeMyTrip) पर 55% छूट, स्थानीय यात्रा के लिए कैब बुकिंग पर 550 रुपये तक 55% कैशबैक तथा 550 रुपये तक की अधिकतम छूट के साथ 100 से अधिक रेस्तरां में खाने और 100 से अधिक शॉपिंग आउटलेट में 55% तक की छूट देकर दुनिया भर से यात्रा करने वाले तीर्थयात्रियों के अनुभव को शानदार बनाने जा रहा है।
साथ ही बैंक ने एनआरआई प्रीमिया अकाउंट, द वन सेविंग अकाउंट, द एडवांटेज वुमन सेविंग्स अकाउंट और द सीनियर्स क्लब सेविंग अकाउंट जैसे एनआरआई तथा बचत गोल्ड प्लस खाताधारकों के लिए डेबिट कार्ड का विशेष संस्करण पेश किया है। ग्राहकों को बैंक की पंजाब और चंडीगढ़ में मौजूद किसी भी शाखा से विदेशी मुद्रा एक्सचेंज पर मौजूदा दर के मुकाबले अतिरिक्त 55.0 पैसे मिलेंगे।
इन सभी विशेष ऑफर के साथ ही आईसीआईसीआई बैंक शहर में आने वाले तीर्थयात्रियों को पानी, गीले तौलिये और जलपान के लिए मोबाइल एटीएम और शामियाने भी लगायेगा। (शेयर मंथन, 04 नवंबर 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"