शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

लावेले नेटवर्क्स (Lavelle Networks) में 25% हिस्सा खरीदेगी भारती एयरटेल

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल स्टार्ट अप लावेले नेटवर्क्स (Lavelle Networks) में 25% हिस्सा खरीदेगी।

कंपनी ने जानकारी दी है कि हिस्सा खरीद के लिए बंगलोर की एक स्टार्ट अप के साथ करार किया है। कंपनी ने सौदे से जुड़ी विस्तृत जानकारी साझा नहीं की है। लावेले नेटवर्क्स कंपनी सॉफ्टवेयर डिफाइन्ड वाइड एरिया नेटवर्क (WAN) सॉल्यूशंस मुहैया कराने में विशेषज्ञ है। यह स्टार्ट अप इंडस्ट्री के कई सेगमेंट के लिए सॉल्यूशंस मुहैया कराती है।
एयरटेल के मुताबिक जिस तरह कंपनियां ग्राहकों को डिजिटल सॉल्यूशंस मुहैया कराने के लिए क्लाउड आधारित ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर रही हैं उसके लिए भरोसेमंद नेटवर्क कनेक्टिविटी रहना जरूरी है। इसके कारण सॉफ्टवेयर डिफाइन्ड सॉल्यूशंस की मांग में तेजी आई है।
एयरटेल का कारोबार नेटवर्क एज ए सर्विस (NaaS) एक डिजिटल प्लैटफॉर्म है जो क्लाउड का इस्तेमाल करने वाली कंपनियों के लिए कनेक्टिविटी की जरुरतें मुहैया कराता है। नेटवर्क एज ए सर्विस (NaaS) के तहत कंपनी लावेले नेटवर्क्स से सॉफ्टवेयर डिफाइन्ड कनेक्टिविटी मुहैया करायेगी। इसका लक्ष्य 'मेड इन इंडिया' उत्पादों को बढ़ावा देना है। कंपनी को 28 फरवरी 2022 तक सौदा पूरा होने की उम्मीद है। लावेले नेटवर्क्स का गठन 2015 में हुआ था। (शेयर मंथन, 31 जनवरी 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"