शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

भारती एयरटेल ने उतारा एक्सट्रीम प्रीमियम सर्विस,149 रुपए में ग्राहकों को मिलेंगे 15 ओटीटी प्लेयर्स की सुविधाएं

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक्सट्रीम प्रीमियम सुविधा बाजार में उतारा है।

कंपनी इस सर्विस के जरिए 15 लोकप्रिय वीडियो एप्स पर उपलब्ध मनोरंजन सामग्री मुहैया कराएगी। इसके लिए 149 रुपए प्रति महीने का शुल्क रखा गया है।
एयरटेल डिजिटल के सीईओ यानी मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) आदर्श नायर ने कहा कि, मनोरंजन से जुड़े सामग्री मुहैया कराकर पेड ग्राहकों की संख्या 2 करोड़ करने का लक्ष्य है।एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम एक ही एप पर 15 भारतीय और वैश्विक वीडियो ओटीटी (OTTs) की सुविधा देगी।
ग्राहक 10500 से अधिक फिल्में देख पाएंगे। साथ ही सोनी लिव (SonyLIV) इरोज नाउ (ErosNow), लायन्सगेट प्ले,शेमारु, मनोरमा मैक्स, हंगामा प्ले और अल्ट्रा सहित 15 वीडियो एप पर मौजूद वीडियो सामग्री भी देख पाएंगे। यह नई सेवा पहले मौजूद मुफ्त सेवा से पूरी तरह अलग है। ग्राहक इस एप पर मौजूद वीडियो को मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप पर ऐप या वेबसाइट के जरिए देख पाएंगे। हालाकि टेलीविजन पर देखने के लिए आपको एक्सट्रीम सेट टॉप बॉक्स लगाना होगा। फिलहाल यह सुविधा केवल एयरटेल ग्राहकों के लिए है।
यह सुविधा सिंगल एप,सिंगल सब्सक्रिप्शन और सिंगल साइन इन के जरिए उपलब्ध होगी। इसमें सभी तरह के कंटेंट (सामग्री) और आर्टिफिशियल इन्टेलीजेंस की सुविधा भी है।कंपनी के मुताबिक यह सभी सुविधाएं केवल एयरटेल ग्राहकों को 149 रुपए प्रति महीने के शुल्क पर उपलब्ध होगा। आदर्श नायर के मुताबिक यह नई सुविधा ग्राहक और ओटीटी प्लेयर्स दोनों के लिए फायदेमंद है। (शेयर मंथन, 10 फरवरी 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"