शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

एमएसएमई के लिए बीटूबी (B2B) प्लैटफॉर्म एलएंडटी सूफिन (L&T SuFin) लॉन्च

लार्सन एंड टूब्रो की सब्सिडियरी कंपनी एलएंडी कंस्ट्र्क्शन ने एलएंडटी सूफिन (L&T SuFin) नाम से ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म बाजार में उतारा है।

यह प्लैटफॉर्म बीटूबी (B2B) औद्योगिक उत्पादों के लिए उतारा गया है। कंपनी ने यह प्लैटफॉर्म सूक्ष्म,लघु और मध्यम उपक्रमों को सशक्त बनाने के मकसद से बाजार में उतारा है। एमएसएमई इस प्लैटफॉर्म के जरिए देशभर में डिजिटल तरीके से और कम लागत में अपने औद्योगिक जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस प्लैटफॉर्म के जरिए भारतीय कारोबार के परिदृश्य में बड़े स्तर पर बदलाव आएगा जिससे पारंपरिक तौर पर जारी मौजूदा सप्लाई चेन को औपचारिक रुप देना है। यह प्लैटफॉर्म औद्योगिक इस्तेमाल में आने वाले सामानों के खरीदारों और आपूर्ति करने वाले दोनों के लिए फायदेमंद है।
डिजिटल दुनिया का विस्तार करते हुए कंपनी ने बेहतर पारदर्शिता और बड़े नेटवर्क तक पहुंच को आसान बनाने की पहल की है। एलएंडटी सूफिन (L&T SuFin) नाम से बाजार में आए इस नए ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर 40 से ज्यादा कैटेगरी में औद्योगिक उत्पाद मौजूद हैं। इसके इलावा वित्तीय और लॉजिस्टिक सेवाएं भी मौजूद हैं। इसका मकसद खरीदारों को आसानी से और कम लागत पर उत्पादों को मुहैया कराना है। यह बहुत ही सुरक्षित प्लैटफॉर्म है जहां पर सभी विक्रेता और खरीदार सत्यापित किए गए हैं। कंपनी 15000 पिन कोड तक इस सेवा को मुहैया कराएगी। इसके साथ ही यह प्लैटफॉर्म एमएसएमई के लिए बैंकों और दूसरे वित्तीय संस्थानों से वर्किंग कैपिटल मुहैया कराने में भी मदद करेगी। (शेयर मंथन, 07 मार्च 2022)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"