कारोबार विस्तार पर 100 करोड़ रुपए का निवेश करेगी सालासर टेक्नो

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग कारोबार विस्तार पर 100 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक शशांक अग्रवाल ने कहा कि कंपनी भिलाई में फैब्रिकेशन इकाई लगाने में 50 करोड़ का निवेश करेगी। वहीं 50 करोड़ रुपए की रकम गैल्वेनाइजिंग इकाई लगाने पर खर्च करेगी।

छतीसगढ़ के भिलाई में बनने वाला यह इकाई 13 एकड़ जमीन में फैला होगा। यहां पर स्टील प्लांट, रिफाइनरीज,सीमेंट प्लांट और दूसरे उद्योगों के लिए भारी स्टील संरचनाओं का उत्पादन किया जाएगा। इस इकाई से उत्पादन सितंबर 2022 से होने की उम्मीद है।
अग्रवाल के मुताबिक प्रस्तावित गैल्वेनाइजिंग इकाई विश्व का सबसे बड़ा इकाई होगा। इस इकाई के लिए 12-15 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया जाएगा। इस इकाई के मध्य नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।
कंपनी की टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कंपनियों के लिए सभी इंफ्रा जरुरतें एक ही छत के नीचे मुहैया कराने का लक्ष्य है। इसमें इंजीनियरिंग डिजाइनिंग, प्रोक्योरमेंट, फैब्रिकेशन, गैल्वेनाइजेशनऔर ईपीसी (EPC) शामिल है। कंपनी की
मौजूदा वित्त वर्ष में 500-600 कर्मचारियों की भर्ती की भी योजना है। कंपनी अलग-अलग क्षेत्रों में हायरिंग करेगी जिसमें लॉजिस्टिक्स, वेयरहाउसिंग, प्रोडक्शन और नियमित ऑपरेशन शामिल है।
नई दिल्ली स्थित सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग टेलीकॉम कंपनियों के लिए डिजाइनिंग, प्रोक्योरमेंट, फैब्रीकेशन और गैल्वेनाइजेशन का काम शामिल है। (शेयर मंथन 01 मई 2022)

Add comment

 

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"