शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने एंटरप्राइज के लिए उतारा कन्टेंट मैनेजमेंट सॉल्यूशन

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन सॉल्यूशन मुहैया कराने वाली कंपनी न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने एंटरप्राइज कन्टेंट मैनेजमेंट सूट ओमनीडॉक्स कनेक्टर बाजार में उतारा है। कंपनी ने यह एंटरप्राइज कन्टेंट मैनेजमेंट क्लाउड मार्केटप्लेस सेल्सफोर्स ऐपएक्सचेंज पर उतारा है।

 न्यूजेन सॉफ्टवेयर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि फिलहाल ओमनीडॉक्स कनेक्टर (AppExchange) ऐपएक्सचेंज पर उपलब्ध है। न्यूजेन सॉफ्टवेयर का यह नया सॉल्यूशन न्यूजेन ओमनीडॉक्स कंटेक्सचुअल कन्टेंट सर्विस प्लैटफॉर्म की तरह का करेगा जहां पर सारी जानकारी सेल्सफोर्स के साथ इंटीग्रेट होगी। इससे ग्राहकों को कंपनी के कन्टेंट का प्रबंधन, नियंत्रण, साझा और इस्तेमाल करना आसान होगा। एंटरप्राइज न्यूजेन ओमनीडॉक्स का इस्तेमाल कर अपने कार्यक्षमता में बढ़ोतरी कर सकती हैं। वे कन्टेंट को लेकर बीच के अंतर को कम कर सकेंगे। साथ ही कन्टेंट की एकसाथ और एक ही जगह से उस तक पहुंच होगी। इसके अलावा ग्राहक रेगुलेटरी जरुरतों के साथ कंप्लायंस को भी सुनिश्चित कर पाएंगे। इसके अलावा एंटरप्राइज न्यूजेन ओमनीडॉक्स ग्राहकों को इस बात की आजादी देगा कि वे अपनी क्षमताओं का कैसे बेहतर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें ग्राहक कागजात के लाइफसाइकिल, उसके निर्माण से लेकर उसका प्रबंधन, ग्राहकों के बीच तालमेल के साथ सुरक्षा और कंप्लायंस को सुनिश्चित कर सकेंगे।

न्यूजेन सॉफ्टवेयर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजविंदर सिंह कोहली के मुताबिक, इससे एंटरप्राइज का फोकस ग्राहकों के अधिग्रहण यानी संख्या बढ़ाने पर होगा,जिससे कर्मचारियों की कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी और लागत में कमी देखने को मिलेगी। सेल्सफोर्स ऐपएक्सचेंज एक वैश्विक स्तर का एंटरप्राइज क्लाउड मार्केटप्लेस है जो कंपनी,डेवलपर्स और आंत्रप्रेन्योर्स को बाजार बनाने और उसे वृद्धि करने में मददगार साबित होगा। ऐपएक्सचेंज का दावा है कि 7000 लिस्टिंग के साथ 1.1 करोड़ ग्राहक हैं।

(शेयर मंथन, 20 मार्च, 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"