शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

केईसी (KEC) इंटरनेशनल को 1566 करोड़ रुपये का बड़ा ऑर्डर मिला है

केईसी (KEC) इंटरनेशनल को 1566 करोड़ रुपये का बड़ा ऑर्डर मिला है। कंपनी को यह ऑर्डर केबल्स की सप्लाई सहित दूसरे कारोबार के लिए मिला है।

केबल्स की सप्लाई कंपनी को भारत के अलावा विदेश में भी करनी है। यह ऑर्डर ट्रांसमिशन, वितरण (T&D), सिविल, ऑयल एंड गैस पाइपलाइन और केबल से जुड़ा है। आपको बता दें कि केईसी इंटरनेशनल (RPG) आरपीजी ग्रुप की कंपनी है। कंपनी को ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के तहत भारत और अमेरिका के लिए ऑर्डर मिले हैं। इसके तहत भारत में 400/220 KV और 220/132 KV GIS और AIS सबस्टेशन विकसित करना है। साथ ही अमेरिका में टावर, हार्डवेयर और पोल्स की आपूर्ति के लिए भी ऑर्डर मिला है। सिविल कारोबार के तहत कमर्शियल बिल्डिंग सेगमेंट में ऑर्डर मिला है। वहीं ऑयल ऐंड गैस कारोबार के तहत भारत में ऑयल टर्मिनल स्टेशन के लिए कंपोजिट वर्क का ऑर्डर मिला है। यही नहीं केबल कारोबार के तहत अलग-अलग तरह के केबल्स की आपूर्ति के लिए ऑर्डर मिला है। भारत के अलावा विदेश में केबल्स की आपूर्ति के लिए ऑर्डर मिला है।

केईसी इन्टरनेशनल के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बिमल केजरीवाल ने कहा कि "हमें नए ऑर्डर मिलने पर खुशी हो रही है, खासकर ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन कारोबार के लिए यह काफी अहम है। उत्तरी अमेरिकी में टावर सप्लाई में आई तेजी हमारी ओर से इस क्षेत्र में उत्पादों की बढ़ती मांग का नतीजा है। यही नहीं सिविल कारोबार का दायरा भी लगातार बढ़ रहा है। हमें कमर्शियल बिल्डिंग सेगमेंट में नामी रियल एस्टेट डेवलपर्स से भी हाइब्रिड ऊंची इमारतों के लिए ऑर्डर मिला है। वहीं ऑयल ऐंड गैस कारोबार में कंपनी को कंपोजिट वर्क के लिए मिला यह दूसरा ऑर्डर है। कंपनी का शेयर 0.12% चढ़ कर 591.30 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ।

 

(शेयर मंथन, 28 दिसंबर 2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"