शेयर मंथन में खोजें

इंडियन होटल्स (Indian Hotels) ने होमस्टे सेगमेंट में किया प्रवेश, शेयर मजबूत

टाटा ग्रुप (Tata Group) की इंडियन होटल्स (Indian Hotels) के शेयर में आज करीब 4% की मजबूती देखने को मिल रही है।

खबरों के अनुसार इंडियन होटल्स ने होमस्टे सेगमेंट में प्रवेश किया है।

खबर के मुताबिक इंडियन होटल्स का दावा है कि देश में होमस्टे सेगमेंट में दाखिल होने वाला यह पहला ब्रांडेड उत्पाद है। ब्रांड का संचालन दो उप-ब्रांडों के तहत किया जायेगा, जिनमें ऐमा प्लानटेशन ट्रैल्स और ऐमा फाइन होमस्टेज शामिल हैं।
इसके अलावा इंडियन होटल्स ने कर्नाटक में चिकमगलूर और कूर्ग में समूह की साथी कंपनी टाटा कॉफी के साथ नौ हेरिटेज बंगलों के लिए प्रबंधन करार भी किया है। साथ ही कंपनी का इरादा अगले साल ऐमा अम्ब्रेला ब्रांज के तहत अपने खुद के दो बंगले इसी श्रृंख्ला जोड़ने का है।
गौरतलब है कि इस समय इंडियन होटल्स 12 देशों में 80 स्थानों पर मौजूद है, जहाँ यह 179 होटलों का संचालन करती है, जिनमें 30 का निर्माण जारी है।
बीएसई में इंडियन होटल्स का शेयर 137.40 रुपये के पिछले बंद भाव की तुलना में सुबह वृद्धि के साथ 140.00 रुपये पर खुल कर मजबूत स्थिति में बना हुआ है। करीब 11 बजे यह 4.60 रुपये या 3.35% की मजबूती के साथ 142.00 रुपये के भाव पर चल रहा है। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 16,845.85 करोड़ रुपये है। वहीं पिछले 52 हफ्तों में कंपनी के शेयर का उच्चतम स्तर 155.90 रुपये और निचला स्तर 110.00 रुपये रहा है। (शेयर मंथन, 20 फरवरी 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"