शेयर मंथन में खोजें

टीवीएस ने फिलीपींस में रेसिंग बाइक TVS NTORQ 125 को उतारा

दोपहिया और तिपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी टीवीएस (TVS) मोटर ने सोमवार को ऐलान किया कि TVS NTORQ 125 को बाजार में उतारा है। कंपनी ने फिलिपींस में चल रहे मकीना ऑटो शो में इस रेस संस्करण TVS NTORQ 125 को बाजार में उतारा है।

 इस नई बाइक में टीवीएस (TVS) स्मार्ट एक्सोनेक्ट (SmartXonnect) TM से लैस है। इस सुविधा के जरिए चालक अपने स्मार्टफोन को स्कूटर के साथ जोड़ सकता है। साथ ही कई ऐसे स्मार्ट सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इसमें एडवांस और पूरी तरह से डिजिटल इन्सट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है जिसमें 60 से ज्यादा सुविधाएं मौजूद हैं। आपको बता दें कि इसके बाजार में आने के समय से ही फिलिपींस के जेनरेशन जेड (Z) का यह लोकप्रिय मॉडल है।

इंडोनेशिया के प्रेसिडेंट डायरेक्टर जे थंगराजन ने कहा कि, युवाओं में इस मॉडल के लोकप्रिय होने का कारण इसका लुक और इसके साथ मिलने वाली सुविधाएं हैं। उन्होंने कहा कि TVS NTORQ 125 को फिलिपींस के बाजार में ग्राहकों को यह मॉडल काफी अच्छा लगा है। रेस संस्करण का यह बाइक आने वाले दिनों में लोगों के बीच में अपनी और जगह बनाने में कामयाब होगा। टीवीएस (TVS) मोटर्स का का शेयर बीएसई (BSE) पर 0.54% चढ़ कर 1,169.45 रुपए प्रति शेयर पर बंद हुआ।

 

(शेयर मंथन 17 अप्रैल,2023)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"