शेयर मंथन में खोजें

लगातार पाँचवे सत्र में कॉफी डे एंटरप्रइजेज (Coffee Day Enterprises) का शेयर ऊपरी सर्किट पर

कॉफी डे एंटरप्रइजेज (Coffee Day Enterprises) का शेयर लगातार पाँचवे कारोबारी सत्र में 5% की बढ़ोतरी के साथ दैनिक ऊपरी सर्किट पर है।

हाल ही में खबर आयी थी कि प्रमुख एफएमसीजी कंपनी आईटीसी (ITC) कंपनी में हिस्सेदारी खरीद सकती है। मगर कॉफी ने ने सफाई देते हुए इस खबर को गलत बताया।
वहीं खबर यह भी आयी थी कि कॉफी डे के प्रमोटर दुनिया की सबसे बड़ी पेय उत्पाद निर्माता कंपनी कोका-कोला (Coca-Cola) के साथ कैफे कॉफी डे (Cafe Coffee Day) या सीसीडी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर फिर से बातचीत शुरू कर सकते हैं। जानकारों का मानना है कि कोका-कोला द्वारा हिस्सेदारी खरीदने से सीसीडी को अपना कर्ज घटाने में काफी मिलेगी। कॉफी डे अपना कर्ज घटाने के लिए पिछले सप्ताह ग्लोबल विलेज टेक पार्क की बिक्री के लिए निजी इक्विटी फर्म ब्लैकस्टोन के साथ एक समझौते की घोषणा की थी।
उधर बीएसई में कॉफी डे का शेयर 76.40 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले बढ़ोतरी के साथ 79.00 रुपये पर खुल कर 80.20 रुपये तक चढ़ा, जो इसका ऊपरी सर्किट स्तर है। करीब 3 बजे भी यह 3.80 रुपये या 4.97% की वृद्धि के साथ 80.20 रुपये पर है। इस भाव पर कंपनी की बाजार पूँजी 1,694.24 करोड़ रुपये है। वहीं पिछले 52 हफ्तों की अवधि में कंपनी का शेयर 325.00 रुपये के ऊपरी स्तर तक चढ़ा और 62.95 रुपये के निचले भाव तक फिसला है। (शेयर मंथन, 23 अगस्त 2019)

Add comment

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"