शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

गोदरेज प्रॉपर्टीज (Godrej Properties) की सस्ती आवासीय योजना लांच

गोदरेज प्रॉपर्टीज (Godrej Properties) ने अहमदाबाद में सस्ती आवासीय योजना का शुभारंभ किया है।
अहमदाबाद में गोदरेज गार्डन सिटी (Godrej Garden City) टाउनशिप परियोजना के तहत 12 मंजिली पाँच नये टावरों का निर्माण किया जायेगा। इन टावरों में प्रत्येक 1 बीएचके (BHK) अपार्टमेंट्स 600 वर्ग फुट के होंगे, जिनकी शुरुआती कीमत 16.5 लाख रुपये रखी गयी है। प्रत्येक टावर में 2 लिफ्टों की सुविधा दी जायेगी और सभी अपार्टमेंट दोनों तरफ से खुले होंगे। 
यह परियोजना अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (Ahmedabad Municipal Corporation) की सीमा के अंतर्गत है और यहाँ से शहर के किसी भी हिस्से में आसानी से पहुँचा जा सकता है। गोदरेज प्रॉपर्टीज इस परियोजना के जरिये सार्वजनिक परिवहन, शिक्षा, स्वास्थ्य, मनोरंजन, हॉस्पिटैलिटी, खुदरा और बैंकिंग सभी तरह की सुविधाएँ उपलब्ध करायेगी।
इस परियोजना का मास्टर प्लान विश्व लोकप्रिय आर्किटैक्चर स्किडमोर, ऑइंग्स ऐंड मेरिल (SOM) द्वारा तैयार किया गया है, जिन्होंने दुनिया भर में कई लोकप्रिय लैंडमार्क परियोजनाएँ डिजाइन की हैं। इनमें दुनिया की सबसे ऊँची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) भी शामिल है। 
कंपनी की यह खबर आज बाजार बंद होने के बाद आयी है, इसलिए इस खबर का कंपनी के शेयर भाव पर असर सोमवार को बाजार खुलने के बाद ही दिखायी देगा। आज बीएसई में कंपनी के शेयर भाव में गिरावट का रुख रहा। यह 0.19% की कमजोरी के साथ 531 रुपये पर बंद हुआ। (शेयर मंथन, 28 मार्च 2013) 

 


कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"