शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Reliance Industries Share : इस Stock के बारे में जानें Expert शोमेश कुमार की सलाह

इंतजार खान : रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के 80 शेयर 2380 रुपये के भाव पर खरीदे हैं, निवेश लक्ष्य एक वर्ष का है। उचित सलाह दें।

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : मुझे लगता है कि आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। अभी हाल ही में इसने एक साल पीछे वाला सपोर्ट इसने टेस्ट किया है। इसलिए अभी सतर्क रहने की जरूरत है। इसमें शॉर्ट कवरिंग के आसार बनते नजर आ रहे हैं। मेरे हिसाब से जब तक यह 50 डीएमए नहीं निकाल लेता है, तब इसमें खरीदारी नहीं बनती है। अभी इसे तेजी में बेचने वाले स्टॉक की श्रेणी में ही रखना चाहिए। इसमें 2375 रुपये के स्तर से पहले कोई ताजा निर्णय नहीं लिया जा सकता है।

#relianceindustriessharelatestnews #relianceindustriessharetarget #relianceshareprice #relianceindustriesshareanalysis #relianceindustriessharenews #relianceindustriessharereview #relianceindustriessharebuyorsell #relianceindustrieshistory #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 03 अप्रैल 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"