शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

ICICI Bank Share: इस Stock के बारे में जानें Expert शोमेश कुमार की सलाह

नंदलाल, राजस्थान : मेरे पास आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के शेयर 860 रुपये के भाव पर हैं, जो पोर्टफोलियो का 5% है। क्या इसमें पाँच-सात साल के लिए और खरीदारी करनी चाहिए?

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : सबसे पहली बात ये जान लीजिये कि निफ्टी बैंक अगर 43500 के स्तर के ऊपर टिकने लगता है तो इसका नया चक्र शुरू होगा और यह अगले दो से तीन साल में 60,000 की तरफ जायेगा। इसका सीधा सा मतलब ये है कि निफ्टी बैंक में अगर ये रफ्तार आती है तो आईसीआईसीआई बैंक इसका एक अहम हिस्सा होने के नाते अच्छी चाल देखने को मिल सकती है। अब मौजूदा हालात के मुताबिक अब इसमें गर्मी बढ़ रही है, इसलिए कूल ऑफ आ जाना चाहिए नहीं तो ये धड़ाम से गिर जायेगा।

#icicibankshareprice #icicibanksharelatestnews #icicibankshareanalysis #icicibanksharetarget #icicibanksharenews #icicibanksharemarket #icicibanksharebonushistory #icicibanksharebuy #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 08 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"