शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Manappuram Finance Ltd Share News : मामला संभलने तक शेयर से दूर रहना अच्छा

ओम नंदकुले, अकोला : मणाप्पुरम् फाइनेंस (Manappuram Finance Share Target) में खरीदारी करने का क्या ये सही भाव है ?

Expert Shomesh Kumar : मैंने कभी नहीं सोचा था कि मणाप्पुरम् फाइनेंस (Manappuram Finance Share Latest News) में ऐसा दिन देखने को मिलेगा। मुझे इनका बिजनेस और शेयर के भाव किसी में कोई दिक्कत नहीं लग रही थी। लेकिन पिछले दिनों जिस तरह की खबरें आयी हैं, उसके बाद शेयरों (Manappuram Finance Share) की क्या स्थिति हुई है ये किसी से छिपा नहीं है। अब यह देखना होगा कि ईडी की कार्रवाई में कंपनी किसी तरह खुद को सुरक्षित करती है। अगर कुछ बहुत बड़ा नहीं हुआ तो शेयर के भाव यहाँ बढ़ भी सकते हैं, लेकिन कुछ और गंभीर मामला हो गया तो कुछ नहीं कह सकते हैं। (Manappuram Finance Share Analysis) इसलिए मेरे हिसाब से जब तक तस्वीर साफ नहीं होती है, तब तक इससे दूर रहने में ही भलाई है।

Manappuram Finance Share News, Manappuram Finance Share, Manappuram Finance Share Target, Manappuram Finance Share Analysis, Manappuram Finance Share Price, Manappuram Finance Share Latest News, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 15 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"