शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

ICICI Bank Share Latest News : अहम स्तरों का ध्यान रखे, धीरे-धीरे खरीदते रहें

राज वल्लभ गुप्ता, गाजियाबाद : मेरे पास आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank Share Review) के 350 शेयर 825 रुपये के भाव पर हैं। क्या इसे तीन साल के लिए रखना ठीक होगा?

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : इस समय निफ्टी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक दोनों में गर्मी काफी बढ़ गयी है (ICICI Bank Share Analysis)। इसमें कूल ऑफ आने का इंतजार करना चाहिए और अभी निवेश के नजरिये से खरीदारी करने से बचना चाहिए। नयी खरीद के लिए 900 रुपये से 920 रुपये का दायरा है जहाँ से शुरुआत की जा सकती है (ICICI Bank Share Price)। इस स्तर पर एक बार में पैसा नहीं लगाना चाहिए, बल्कि धीरे-धीरे कर के शेयर खरीदना चाहिए। ऊपर बताये स्तरों से लेकर 10% नीचे के स्तर तक 810 से 820 रुपये तक आराम से खरीदारी कर सकते हैं। इसके बाद आगे तीन साल तक आप आराम से बैठ सकते हैं (ICICI Bank Share Target)।

ICICI Bank Share Latest News, ICICI Bank Share News, ICICI Bank Share Price, ICICI Bank Share Analysis, ICICI Bank Share Target, ICICI Bank Share Review, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 17 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"