शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Prakash Pipes Ltd Share Latest News : स्‍टॉक में आगे की चाल तय करेंगे त‍िमाही नतीजे

इंद्रसेन, मुंबई : प्रकाश पाइप्‍स (Prakash Pipes Share Analysis) में लंबी अवधि के लिहाज से निवेश के लिए सही स्‍तर क्‍या है?

Expert Shomesh Kumar : इस सेक्‍टर पर मेरा नजरिया अच्‍छा है और मैं ये भी कहूँगा कि किसी भी कंपनी पर अपनी राय बनाने से पहले उसके तिमाही नतीजों को जरूर देख लीजियेगा (Prakash Pipes Share News)। मेरा मानना है कि इस क्षेत्र की कंपनियों के तिमाही नतीजे अच्‍छे आने चाहिए। प्रकाश पाइप्‍स के स्‍टॉक में भी गति नजर आ रही है (Prakash Pipes Share Price)। अगर इसका रिजल्‍ट बाजार को पसंद आ गया, तो 150 रुपये का स्‍तर नहीं टूटेगा। आप इसी स्‍तर को स्‍टॉप लॉस मानकर अपने संग्रह में इजाफा कर सकते हैं या होल्‍ड करना चाहते हैं तो भी कोई दिक्‍कत नहीं है (Prakash Pipes Share Target)।

Prakash Pipes Share, Prakash Pipes Share News, Prakash Pipes Share Price, Prakash Pipes Share Target, Prakash Pipes Share Analysis, Prakash Pipes Share Latest News, Shomesh Kumar

(शेयर मंथन, 31 मई 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"