शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Hemisphere Properties India Ltd Share Latest News : वापसी की कोशिश कर रहा स्टॉक, तिमाही नतीजों पर रखें नजर

निकुल ठक्कर : हेमिस्फियर प्रॉपर्टीज इंडिया में अगले छह महीने के लिए संभावित लक्ष्य क्या होगा? मेरे पास इसके 270 शेयर 138 रुपये के भाव पर हैं। एक मित्र ने यह स्टॉक लेने की सलाह दी थी।

Expert Shomesh Kumar : ये स्टॉक वापसी की कोशिश कर रहा है। इसके लिए कंपनी के हर तिमाही में अच्छी नतीजे आने जरूरी हैं। इसमें 112 रुपये के स्तर पर बहुत अच्छा सहारा बन गया है। ये इस स्तर के नीचे गया तो फिसल कर 100-105 रुपये तक जा सकता है। इस स्तर के नीचे जाने पर इसकी रफ्तार खत्म हो जायेगी और 100 रुपये के नीचे इसका सकारात्मक ट्रेंड खत्म हो जायेगा। मेरी समझ से इसके तिमाही नतीजों के आधार पर आपको फैसला लेना चाहिए। स्थिति ठीक नहीं होने पर अपनी क्षमता के मुताबिक स्टॉप लॉस लगा कर इसमें से निकल जाना चाहिए।

(शेयर मंथन, 27 सितंबर 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें। हमारे व्हाट्सऐप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें - https://chat.whatsapp.com/DBQKqfCBPQQIcNMlb06glF)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"