शेयर मंथन में खोजें

एसऐंडपी बीएसई सेंसेक्स

Goldiam International Stock में निवेश करें या अभी सावधान रहें? - शोमेश कुमार

राहुल बालवे, पुणे : गोल्डियम इंटरनेशनल (Goldiam International) के लिए लंबी अवधि का लक्ष्य क्या है? क्या यह अगला टाइटन बन सकता है?

बाजार विश्लेषक शोमेश कुमार : देखिये टाइटन का कारोबार काफी विविधतापूर्ण है। इसलिए मेरे हिसाब से दोनों कंपनियों में तुलना नहीं करनी चाहिए। मुझे लगता है कि इसका अभी जो ट्रेंड है उसमें थोड़ सतर्क रहने की जरूरत है। यह स्टॉक अगर 200 डीएमए पर टिक जाता है, तो ही इसके बारे में नजरिया साफ होगा। इसमें 144 रुपये के ऊपर शॉर्ट कवरिंग आ जायेगी, जो 150 से 156 रुपये के भाव तक इसे ले जा सकती है।

#goldiaminternationalshare #goldiaminternationalsharelatestnews #goldiaminternational #goldiaminternationalshareanalysis #goldiaminternationalsharenews #goldiaminternationalltd #goldiaminternationalshareprice #goldiaminternationalsharetoday #goldiaminternationalsharetarget #shomeshkumar

(शेयर मंथन, 14 मार्च 2023)

(आप भी किसी शेयर, म्यूचुअल फंड, कमोडिटी आदि के बारे में जानकारों की सलाह पाना चाहते हैं, तो सवाल भेजने का तरीका बहुत आसान है! बस, हमारे व्हाट्सऐप्प नंबर +911147529834 पर अपने नाम और शहर के नाम के साथ अपना सवाल भेज दें।)

कंपनियों की सुर्खियाँ

निवेश मंथन : डाउनलोड करें

बाजार सर्वेक्षण (जनवरी 2023)

Flipkart

विश्व के प्रमुख सूचकांक

निवेश मंथन : ग्राहक बनें

शेयर मंथन पर तलाश करें।

Subscribe to Share Manthan

It's so easy to subscribe our daily FREE Hindi e-Magazine on stock market "Share Manthan"